12-05-2020 Tuesday

जिला कलक्टर ने एसपी व अन्य अधिकारियों के साथ किया फलसूण्ड का दौरा,

12 May, 2020
जिला कलक्टर ने एसपी व अन्य अधिकारियों के साथ किया फलसूण्ड का दौरा,

जिला कलक्टर ने एसपी व अन्य अधिकारियों के साथ किया फलसूण्ड का दौरा,

अधिकारियों की बैठक लेकर लिया व्यवस्थाओं का जायजा,

क्वारेंटाईन सेंटर्स का भी किया अवलोकन

 

 

 

 

 

जैसलमेर, 12 मई/जैसलमेर जिले के फलसूण्ड में एक एएनएम के कोरोना संक्रमित मिलने के बाद मंगलवार अपराह्न जिला कलक्टर नमित मेहता ने जिला पुलिस अधीक्षक डॉ. किरण कंग सिद्धू तथा प्रशासन एवं पुलिस अधिकारियों के साथ फलसूण्ड का दौरा किया और विभिन्न पाबंदियों की पालना तथा व्यवस्थाओं का जायजा लिया।

जिला कलक्टर मेहता ने फलसूण्ड में प्रशासन और पुलिस के अधिकारियों के साथ ही विभागीय अधिकारियों एवं व्यवस्थाओं में जुटे कार्मिकों की बैठक ली और फलसूण्ड से संबंधित दिए गए निर्देशों की अनुपालना के बारे में जानकारी ली और समुचित दिशा-निर्देश दिए।

जिला कलक्टर ने चिकित्सा एवं स्वास्थ्य विभागीय अधिकारियों, डॉक्टरों एवं चिकित्सा व स्वास्थ्यकर्मियों से भी चर्चा की और चिकित्सकीय जांच गतिविधियों की प्रगति की जानकारी ली।

इस दौरान कोविड-19 के जिला नोडल अधिकारी  उप निवेशन विभागीय अतिरिक्त आयुक्त दुर्गेश बिस्सा  के साथ ही प्रशासन एवं पुलिस तथा अन्य विभागीय अधिकारियों ने क्षेत्र के हालातों के बारे में अवगत कराया।

जिला पुलिस अधीक्षक डॉ. किरण कंग सिद्धू ने फलसूण्ड क्षेत्र में कानून व्यवस्था एवं विभिन्न निषेधाज्ञाओं के बारे में चर्चा की और कड़ी निगरानी रखते हुए तमाम निर्देशों की पूरी-पूरी एवं सख्ती से पालना कराने के निर्देश दिए।

जिला कलक्टर ने एसपी एवं अन्य अधिकारियों के साथ क्वारेंटाईन सेंटर्स का भी अवलोकन किया और वहां की विभिन्न व्यवस्थाओं को देखा। इसके साथ ही जिला कलक्टर ने क्षेत्र में आवश्यक वस्तुओं की आम जन तक उपलब्धता, प्रवासियों से संबंधित होम क्वारेंटाईन की स्थिति और अन्य सम सामयिक विषयों पर भी जानकारी ली।

---000---Read More