30-04-2020 Thursday

जैसलमेर से अपने गृह राज्यों की ओर प्रवासी श्रमिकों की रवानगी का दौर, गुरुवार को विभिन्न क्षेत्रों से हुई प्रवासी श्रमिकों की विदाई, आश्रय स्थलों की सेवाओं के लिए प्रशासन का जताया आभार

30 April, 2020
जैसलमेर से अपने गृह राज्यों की ओर प्रवासी श्रमिकों की रवानगी का दौर,  गुरुवार को विभिन्न क्षेत्रों से हुई प्रवासी श्रमिकों की विदाई,  आश्रय स्थलों की सेवाओं के लिए प्रशासन का जताया आभार

जैसलमेर से अपने गृह राज्यों की ओर प्रवासी श्रमिकों की रवानगी का दौर,

गुरुवार को विभिन्न क्षेत्रों से हुई प्रवासी श्रमिकों की विदाई,

आश्रय स्थलों की सेवाओं के लिए प्रशासन का जताया आभार

जैसलमेर, 30 अप्रेल/ विभिन्न राज्यों के प्रवासी श्रमिकों की जैसलमेर से अपने-अपने गृह राज्यों की ओर रवानगी का दौर गुरुवार को भी जारी रहा। जिले के विभिन्न क्षेत्रों से इन प्रवासी श्रमिकों ने बसों से प्रस्थान किया।

रवानगी से पूर्व बसों को स्प्रे से सेनेटाईज किया गया, श्रमिकों ने हैण्डवाश का उपयोग कर हाथों को सेनेटाईज किया। श्रमिकों को मॉस्क एवं हैण्ड सेनेटाईजर दिए गए। दिन के भोजन के बाद इन्हें रवानगी से पहले रास्ते के लिए उपयोग के लिए फूड़ पैकेट्स वितरित किए गए। सभी प्रवासी श्रमिकों की चिकित्सा एवं स्वास्य विभागीय टीमों द्वारा मेडिकल स्क्रीनिंग की गई।

जिले के विभिन्न क्षेत्रों से इन प्रवासी श्रमिकों को प्रशासनिक अधिकारियों एवं विभागीय कार्मिकों आदि के निर्देशन में बसों में बिठाकर जिले से विदा किया गया। विभिन्न राज्यों के प्रवासी श्रमिकों ने अपने-अपने राज्यों के लिए प्रस्थान करने से पूर्व लॉकडाउन में उनके लिए आश्रय स्थलों मेें उपलब्ध कराई गई व्यवस्थाओं के प्रति स्थानीय प्रशासन का आभार जताया और जिले से अपने घरों के लिए भिजवाने पर राज्य सरकार के प्रति धन्यवाद अभिव्यक्त किया और खुशी जाहिर की।

---000---Read More