25-04-2020 Saturday

कोटा से 42 कोचिंग छात्र-छात्राएं शनिवार को जैसलमेर पहुंचे,

25 April, 2020
कोटा से 42 कोचिंग छात्र-छात्राएं शनिवार को जैसलमेर पहुंचे,

अपने इलाके में पहुंचने का सुकून पाकर खुशी के मारे फूले न समाए,

अब निर्धारित अवधि तक रहेंगे इन्स्टीट्यूशनल कोरेन्टाईन में

 

जैसलमेर, 25 अप्रेल /कोटा से कोटा रोडवेज डिपो की बस द्वारा 42 कोचिंग छात्र-छात्राएं शनिवार को प्रातः 8.15 बजे जैसलमेर पहुंचे। जैसलमेर रोडवेज डिपो पर बस के पहुंचने के उपरान्त प्रमुख चिकित्सा अधिकारी डॉ. बी.एल. बुनकर द्वारा चिकित्सकों की टीम से उनकी मेडिकल स्क्रीनिंग कराई गई। स्वास्थ्य जांच में सभी 42 छात्र-छात्राओं का स्वास्थ्य सामान्य पाया गया।

इस दौरान उपखण्ड अधिकारी दिनेश विश्नोई, मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. बी.के. बारूपाल, जिला परिवहन अधिकारी टीकूराम नगर परिषद आयुक्त बृजेश राय, नायब तहसीलदार हाबूलाल मीना आदि अधिकारी उपस्थित थे। नगर परिषद द्वारा सभी छात्र-छात्राओं के लिए रोडवेज बस स्टैण्ड पर ही चाय-नाश्ता और भोजन की व्यवस्था की गई। इन सभी कोचिंग छात्रों को मौके पर ही आरोग्य ऎप इन्स्टाल कराया गया।

उपखण्ड अधिकारी दिनेश विश्नोई ने बताया कि सभी छात्र-छात्राओं की मेडिकल स्क्रीनिंग के पश्चात् लंच पैकेट वितरित कर रोडवेज की बसों से ही उनके अपने-अपने उपखण्ड क्षेत्रानुसार भिजवाया गया। इनमें जैसलमेर के 15, पोकरण के 13, फतेहगढ़ के 6 और भणियाणा के 8 छात्र-छात्राओं को 14 दिन की अवधि के लिए संस्थानिक (इन्स्टीट्यूशनल) कोरेन्टाईन किया गया।

---000--- Read More