20-04-2020 Monday

विभिन्न समुदायों के प्रतिनिधियों की बैठक में लॉक डाउन पालना पर हुई चर्चा,

विभिन्न समुदायों के प्रतिनिधियों की बैठक में लॉक डाउन पालना पर हुई चर्चा,

सभी संभागियों ने सौ फीसदी पालना का विश्वास दिलाया,

कोरोना संक्रमण बचाव एवं लॉक डाउन में कारगर व्यवस्थाओं के लिए

जिला प्रशासन के प्रयासों को सराहा

जैसलमेर, 20 अप्रेल/जिला कलक्टर नमित मेहता ने सोमवार शाम जैसलमेर जिला कलक्ट्री सभा कक्ष में आगामी त्योहारों-पर्वों के मद्देनज़र लॉक डाउन एवं धारा 144 के तमाम प्रावधानों की पूरी-पूरी पालना किए जाने का आह्वान विभिन्न समुदायों से किया है और कहा है कि लॉक डाउन की शत-प्रतिशत पालना करें और प्रशासन को सहयोग करें।

बैठक में जिला पुलिस अधीक्षक डॉ. किरण कंग सिद्धू सहित पुलिस एवं प्रशासन के अधिकारी तथा विभिन्न समुदायों के प्रमुख प्रतिनिधि उपस्थित थे। बैठक में उपस्थित विभिन्न समाजों एवं समुदायों के प्रतिनिधियों ने विश्वास दिलाया कि जैसलमेर जिले मेें लॉक डाउन एवं धारा 144 की पालना में कोई कसर बाकी नहीं रखी जाएगी। इसे देखते हुए शादियों की तिथियों को भी आगे के लिए टाल दिया गया है। पुलिस सीआई किशनसिंह ने लॉक डाउन एवं धारा 144 के प्रावधानों के बारे में जानकारी दी और बताया कि आगामी रमजान, अक्षय तृतीया आदि विभिन्न महत्वपूर्ण आयोजनों के दौरान लॉक डाउन और धारा 144 का पालन नितान्त अनिवार्य है और इस दृष्टि से विवाह आदि सामूहिक गतिविधियों को टाला जाना जरूरी है।

सभी प्रतिनिधियों ने कोरोना संक्रमण से बचाव एवं रोकथाम के व्यापक स्तर पर किए जा रहे ऎहतियाती उपायों एवं लॉक डाउन तथा धारा 144 के माध्यम से स्थिति नियंत्रण एवं बहुआयामी कारगर इंतजामों के लिए जिला कलक्टर एवं जिला पुलिस अधीक्षक तथा जिला प्रशासन के प्रयासों की सराहना की और अपनी ओर से हरसंभव सहयोग प्रदान करने का विश्वास दिलाया।

---000--- Read More